Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / अध्योध्या में होगा भव्य राममंदिर का निर्माणः योगी आदित्यनाथ

अध्योध्या में होगा भव्य राममंदिर का निर्माणः योगी आदित्यनाथ

भदोही। हिंदुत्ववादी विचारधारा के फायरब्रांड भगवाधारी भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ एक बार फिर राममंदिर निर्माण का राग अलाप छेड़ा। भदोही की एक चुनावी सभा में सोमवार को उन्होंने कहा की प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण कया जाएगा। आम तौर पर वे जिसके लिए जाने जाते हैं उन बातों को उन्होंने खुल से कहा और भीड़ की मालिया बटोरा। भाजपा की प्राथमिकता विकास है कर्बला और कब्रिस्तान नहीं। विकास के पैसे से कब्रिस्तान बनवाने वालों को आप लोग अपनी वोट की तागत से कब्रिस्तान भेजिए। उत्तर प्रदेश में जातिवाद और तुष्टीकरण की राजनीति की जाती है। सपा-बसपा और कांग्रेस पर मिर्चीली टिप्पणी किया। बोले सपा-बसपा मुख्तार ,आफजाल और अतीक से चलती है। योगी ने सपा पर आतंकवादियों को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया। लेकिन अदालत न होती तो अध्योध्या, फैजाबाद और वाराणसी की कचहरियों में बम ब्लास के आरोपी आतंकी जेल से छूट गए गए होते। योगी ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भदोही की भिखारीपुर सभा में यह बातें कहीं।
योगी ने कहा की भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बन रही है। यहां कोई सुरक्षित नहीं है। महिलाओं की इज्जत लूटी जा रही है। गुंडा और माफिया राज कायम है। लखनउ के व्यापारी लूटकांड का उल्लेख करते हुए कहा कि जब राजधानी में सर्राफा की दुकान से 40 किलों सोना और लाखों की नगदी लूट ली जाती है यूपी का कैसे सुरक्षित रहेगी आप लोग इसका अंदाजा लगा सकते हैं। उन्होंने कहा कि ढ़ाई साल की सरकार में मोदी सरकार पर एक दाग भी नहीं लगा है। मोदी की लोकप्रियता अमेरिका में भी बोलती है। टंप भी भी उनके मुरीद हैं। भदोही के लोग सौभाग्यशाली हैं जो मोदी जी की लोकसभा के पड़ोसी हैं।
अखिलेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की दिल्ली से आया पैसा लखनउ से सीधे सैफई चला जाता है और वहां से जो बचता है वह कब्रिस्तान में जाता है। बोले यहां हिंदू और मुसलमान के आधार पर त्योहारों पर बिजली दी जाती है। दुर्गा पूजा के दौरान मूर्तिया बैठाने पर प्रतिबंध लगाया जाता है। डीजे नहीं बजने दिया जाता है। जबकि मोहर्रम पर पूरी छूट दी जाती है। भाजपा की सरकार बनी तो बूचड़खाने बंद होंगे।
कालीन और कुटीर उद्योग पर चिंता जाहिर करते हुए बोले भाजपा सरकार 14 सालों के वनवास के कारण भदोही का कालीन उद्योग बदहाल हो गया है। मिर्जापुर का पीतल, बनारस का साड़ी और फिरोजाबाद का चूड़ी उद्योग बदहाल है। सरकार को इसकी चिंता नहीं है। सपा सरकार पर आरोप लगाया की कन्याविद्याधन और छात्रवृत्ति सिर्फ मुसलमानों को बांटी गयी। भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष मंे योगी ने वोट देने की अपील किया।

About admin

Check Also

बलिया में करेंट से युवक की मौत

बैरिया, बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बीबी टोला स्थित महाराज बाबा सड़क मार्ग पर अपनी …