Breaking News
Home / अपराध / लतीफशाह बीयर में डूबने से एक सैलानी की मौत

लतीफशाह बीयर में डूबने से एक सैलानी की मौत

चकिया। कोतवाली क्षेत्र के लतीफशाह बीयर में शनिवार की शाम डूब जाने से अलीनगर थाना क्षेत्र के अलीनगर निवासी शावेज 20 वर्श की मौत हो गई। परिवार के साथ बाबा लतीफशाह के मजार पर चादर चढाने आया था। शावेज शाम चार बजे अपने दोस्तो के साथ बीयर में नहाने गया था। जो वहां से लापता हो गया था। शनिवार की रात 11 बजे उसका शव बीयर की टंकी में पत्थरो के बीच फसां था, जिसे गोताखोर ने बाहर निकाला।

अलीनगर के निवासी ट्रांसपोर्टर निहालुद्दीन का परिवार शनिवार को बाबा लतीफशाह की मजार पर चादर पोशी के लिए आया था। इस दौरान शावेज अपने दो साथियों के साथ हंसी-खुशी लतीफशाह बीयर के नीचे बने टंकियों में नहाने गया था तथा लापता हो गया। जब परिवार के लोग उसे काफी देर होने के बाद नहीं दिखा तो वे उसे ढूंढने के लिए कुण्ड के पास पहुंचे और उसे वहां न पाकर उसके साथ नहा रहे अन्य दोस्तों से उसके बारे में पूछे जो उन्होंने  कहा कि वह यही कही अगल-बगल होगा, लेकिन लाख ढूंढने के बाद भी शावेज का कुछ अता-पता नहीं चला। जिसपर शावेज के बीयर में डूबने की आशंका के चलते परिजनों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस का दी। मौके पर पहुंची कोतवाल तेज बहादुर सिंह ने गोताखोरों की मदद से रात 11 बजे शावेज का शव बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। बीयर में डूबने की घटनाओ से सक्रिय कोतवाली पुलिस ने रविवार को लतीफशाह बीयर के निचले हिस्से में इस पार से उस पार जाने वाले पत्थर के मार्ग को सील कर दिया। जिसके लिए पुलिस ने बाबा लतीफशाह मजार के नीचे के रास्ते तथा चकिया की ओर से बीयर में जाने वाले रास्ते की बैरिकेटिंग कर दी। कोतवाल तेज बहादुर सिंह ने बताया कि बीयर में नहाने तथा बीयर के रास्ते इस पार से उस पार जाने वाले रास्ते को पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया गया हैं। इस प्रतिबंध का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

 

About admin

Check Also

तिरंगे में लिपटे शहीद पिता के शव को मासूम ने दी मुखाग्नि… सिसकने लगी ‘धरा’ व ‘घाघरा’

बिल्थरारोड, बलिया। पाकिस्तान-मुर्दाबाद, हिन्दुस्तान-जिन्दावाद, शेरे बलिया जिन्दाबाद, जब तक सूरज चांद रहेगा-आरपी यादव तेरा नाम …