Home / अपराध / बलिया: कमरे में बंद कर किशोरी से गैंगरेप

बलिया: कमरे में बंद कर किशोरी से गैंगरेप

बलिया। जिले के सिकन्दरपुर इलाके में गुरुवार की रात्रि एक 15 वर्षीया दलित किशोरी को एक कमरे में बंद कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीया दलित किशोरी की ननिहाल सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र में है। 20 दिन से किशोरी अपने ननिहाल आयी हुई थी। गुरुवार की रात्रि किशोरी शौच के लिये घर से निकली तो रास्ता में गांव के ही राहुल (14) व अनूप (15) ने न सिर्फ उसे दबोच लिया, बल्कि एक कमरे में ले जाकर बंद भी कर दिया। दोनों ने उसके साथ कथित तौर पर
सामूहिक बलात्कार किया। घटना के बाद किशोरी अचेत हो गयी। किशोरी के नाना ने शुक्रवार को सिकन्दरपुर थाना में राहुल व अनूप के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376 डी, 342 , 308 व पॉस्को एक्ट की धारा 5/6 में नामजद मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि किशोरी के नाना की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिये जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मामले में आवश्यक वैधानिक कार्रवाई होगी।

About admin

Check Also

प्रेमी से नाराज प्रेमिका पोखरे में कूदी !

मनियर, बलिया। प्रेमी से संबंध टूटने की संभावना पर खफा प्रेमिका ने मनियर थाने के …