Breaking News
Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / छात्रा के अपहरण का पांच दिन बाद भी नहीं लगा सुरागए एसपी से माँ ने लगाई गुहार
11/19/2017 11:30 PM

छात्रा के अपहरण का पांच दिन बाद भी नहीं लगा सुरागए एसपी से माँ ने लगाई गुहार

मिर्जापुर  द्य मड़िहान पुलिस एक बार फिर अपनी कृत्य से सुर्खियों में हैए पहले जबरन मकान ढहा कर कब्ज़ा कराया था! अब महाविद्यालय से लौटते समय छात्रा के अपहरण के बाद कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इस आरोप के साथ छात्रा दीपमाला की माता पिता ने एसपी से मंगलवार को गुहार लगायी। पांच दिन से लापता बिटिया की सूरत देखने को तरस रहे दम्पत्ति को पुलिस अधीक्षक ने 23 तारीख गुरूवार को टीम गठित करने का आश्वासन दिया।

मड़िहान थाना क्षेत्र के जमुई बाजार निवासिनी नीतू मिश्रा अपने पति के साथ जिला मुख्यालय पहुंची। महाविद्यालय पढ़ने गयी बिटिया के 17 नवम्बर को अपहरण किये जाने की जानकारी के बाद भी मड़िहान पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया द्य अपहरण की सूचना देने के बाद बदमाशों के अहरौरा की ओर जाने की जानकारी देने पर पुलिस विपरीत दिशा में गोपालपुर की ओर निकल गयी। अपहरण के पूर्व मोबाइल पर धमकी और अपहरण करने की जानकारी 6 नवम्बर को लिखित रूप से देने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया ।जबकि नामजद तहरीर और मोबाइल नम्बर पुलिस को दिया गया था द्य थाना पर जाने के बाद पुलिस महकमा मदद जगह धमकी ही दे रहा है। थानाध्यक्ष से जवाब मिला कि जब समय मिलेगाए तब पता करेंगे। हम तुम्हारे पाबंद नहीं है। थाना से लेकर जिला मुख्यालय पर बैठे पुलिस विभाग के अधिकारियों का चक्कर लगा रहे दम्पत्ति को अपनी बिटिया के साथ अनहोनी की आशंका सता रही है।

 

अपहरण के पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस विभाग मौन साधे हुए है। चर्चा है कि एसपी के पास अपहर्ताओं ने फैक्स कर  अपनी  और छात्रा की जानकारी दी है। अगर इसे सच मान लिया जाये तो अपनी बिटिया के लिए परेशान दम्पत्ति से अधिकारी दूरभाष पर ही वार्ता कराकर संतुष्ट कर सकते है। इतना करने के बजाय उन्हें अपमानित किये जाने से योगी की पुलिस को लेकर लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

मड़िहान पुलिस पर सवालिया निशान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय के सामने लगाकर न्याय की गुहार लगाया गया था। नगर के जुबली इंटर कालेज में आयोजित भाजपा के चुनावी जनसभा में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष से मिलकर मड़िहान थाना इलाके के पचोखरा निवासी रामचरण ने पुलिस की मिलीभगत से भाजपा विधायक पर अपना घर उजाड़ने का आरोप लगाया था द्य प्रदेश अध्यक्ष ने पीड़ित की व्यथा सुनकर राहत का आश्वासन दिया है ।आरोप है कि पुरुष सदस्यों को जेल भेजकर पक्के मकान को जमीन दोज कर परिवार को बेघर कर दिया गया।

 

About admin

Check Also

चंदौली: पत्नी के रहते ही जीजा ने साली से रचाया विवाह

चकिया। शहाबगंज थाना क्षेत्र के रामुपर गांव निवासी आदित्य यादव 30 वर्ष द्वारा पहली पत्नी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *