Breaking News
Home / ग़ाज़ीपुर / सैनिकों का स्थान सर्वोपरी- प्रमोद वर्मा

सैनिकों का स्थान सर्वोपरी- प्रमोद वर्मा

जखनियां। शहीद रामउग्रह पांडेय की शहादत दिवस एनसीसी  कैडतो ने जखनियां स्टेशन पर स्थापित शहीद प्रतिमा को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इस अवसर पर क्षेत्र के युवा शिक्षक नीरज सिंह द्वारा गठित युवा कमेटी “मातृभूमि जखनिया” के तत्वाधान में गरीब निर्बल असहायों को कंबल वितरित कर शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।

युवा शिक्षक व समाज सेवी नीरज सिंह ने बताया कि शहीद को श्रद्धांजलि देने का यह उत्तम विचार गरीब असहायों के सहयोग प्रदान करने के निमित्त मन मे आया। इस देश के प्रमुख सपूतों में जवान व किसान महत्वपूर्ण भूमिका में रहते हैं, ऐसे में गांव गिराव से गरीबों को ढूंढकर उनकी मदद करना हमारे लिए सौभाग्य का विषय होगा ऐसे में किसान सेवा के माध्यम से शहीद को श्रद्धांजलि एक अनूठा प्रयास साबित होगा।

सभा को संबोधित करते हुवे जिलाउपाध्यक्ष प्रमोद वर्मा ने कहा की सैनिको का स्थान राष्ट्र में सबसे ऊँचा होना चाहिए, कहने में गुरेज नही है की आज सेना है तो हम हैं| सेना की कर्तव्य परायणता, कार्यप्रणाली, चरित्र, अनुसाशन अनुकरण योग्य है ऐसे में उनकी कर्तव्य परायणता को अंगीकार अपने अपने दायित्व का ईमानदारी पूर्वक निरवण की शपथ लेकर शहीद को सच्ची श्रद्धांजलि का आह्वान किया। कार्यक्रम में 100 गरीब परिवारों असहायों को कम्बल दिया गया।

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य अनिल कुमार पाण्डेय, जिला पंचायत सदस्य अवधेश यति, 8 गार्ड्स रेजिमेन्ट प्रतिनिधि हवलदार शिरोमणि पाठक, हवलदार मनोज कुमार मिश्रा, हवलदार नागेंद्र यादव, हवलदार आकाश मिश्रा, रामपलट दुबे, सुनीता देवी, प्रमोद वर्मा, आनन्द कुमार मिश्र, उमाशंकर यादव, धीरेंद्र सिंह, धर्मेंद्र कुशवाहा,विशाल दुबे, चिन्टू गुप्ता, राजीव सिंह “टिल्लू”, कल्लू सिंह, पंकज यादव, धर्मवीर पाण्डेय, कर्मवीर पाण्डेय, सत्यवीर पाण्डेय, विनीत कुमार इत्यादि मौजूद रहे।

 

About admin

Check Also

जौनपुर: मतदाता सूची हुई जारी 31 जनवरी तक करवा सकते है संसोधन

जौनपुर! उप जिला निर्वाचन अधिकारी ओपी मिश्र ने बताया है कि अर्हता 1 जनवरी 2018 …