Breaking News
Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / मिर्जापुर: तीन नगर पालिका और एक नगर पंचायत के नवनिर्वाचित चेयरमैन व सभासदों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ

मिर्जापुर: तीन नगर पालिका और एक नगर पंचायत के नवनिर्वाचित चेयरमैन व सभासदों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ

मिर्जापुर । जिले के तीन नगर पालिका व एक नगर पंचायत के नवनिर्वाचित चेयरमैनो व सभासदो को मंगलवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई । नगर पालिका अहरौरा के नवनिर्वाचित चेयरमैन गुलाब मौर्या व सभासदों को पद एवं  गोपनीयता की शपथ वनस्थली महाविद्यायल के प्रांगण में उपजिलाधिकारी चुनार अविनाश चन्द्र त्रिपाठी ने दिलायी  ।

श्री मौर्या ने शपथ ग्रहण के दौरान नगर की जनता को शव वाहन उपहार मे दिये । उनका कहना था कि नगर मे कुछ ऐसे परिवार है जिसके घर में किसी का अगर देहान्त हो जाता है तो उसके पास इतना पैसा भी नही होता कि शव घाट तक ले जा सके । ऐसे में अन्तिम समय गरीबो की समस्या अगर मेरे योगदान से दूर होता है तो हम ऐसे कार्य करते रहेंगे । जो गरीबो के लिए लाभ दायक हो । इस अवसर पर नवनिर्वाचित चेयरमैन ने कहा जनता का आभार देते हुए कहा कि आप लोगो ने हमे जिस उम्मीद और विश्वास से जीताया है उससे पूरा करने का प्रयास किया जायेगा । उन्होंने नगर पालिका की प्राथमिक सुविधाये जन-जन तक पहुंचाने और नगर पालिका से भ्रष्टाचार खत्म करके गुणवक्तायुक्त काम करने का बल दिया आगे उन्होंने कहा कि नगर में पानी निकासी और पेयजल व्यवस्था को सुदृढ किया जायेगा जाम की समस्या को दूर करने के लिए सडको पर डिवाइडर बनाया जायेगा। उन्होंने सभी सदस्यो को विश्वास दिलाते हुए कहा कि किसी भी सदस्यो के साथ भेदभाव नही किया जायेगा। सबको साथ लेकर चला जायेगा । उन्होंने सभासदो से भी सहयोग देने की अपील की जनता ने हम पर विश्वास करके हमे यहां पहुचाया है और हम जनता को विश्वास दिलाते है कि हम जनता की उम्मीदो पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे । शपथ ग्रहण के दौरान भोजपुरी गीत कलाकार रविन्द्र सिंह (ज्योति ) अर्चना तिवारी , मन्टू मिश्रा  ने भी खूब जलवा बिखेरा। इस अवसर पर बसपा के जोनल कोर्डीनेटर अशोक गौतम , मिर्जापुर – सोनभद्र के पूर्व विधान परिषद सदस्य श्यामनरायण सिंह उर्फ विनित सिंह , राजेश गौतम , अरविन्द मौर्या आदि लोग उपस्थित थे। नगर पालिका चुनार के नवनिर्वाचित चेयरमैन मंसूर अहमद व सभासदो को पद एवं गोपनीयता की शपथ उपजिलाधिकारी अविनाश चन्द्र त्रिपाठी  ने दिलाईं। इस अवसर पर अधिशासी अधीकारी चन्द्र प्रकाश सिंह , काग्रेंस के जिलाध्यक्ष गिरीश त्रिपाठी आदि लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन अधिशासी अधीकारी विनय तिवारी ने किया ।  कछंवा नगर पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष पनधारी यादव व सभासदो को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी गई।

 

मिर्जापुर नवनिर्वाचित चेयरमैन मनोज जायसवाल ने ली सभासदो संग शपथ

नगर के घंटाघर स्थित मैदान में मंगलवार को नवनिर्वाचित नगरपालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने शपथ ग्रहण किया। जिलाधिकारी बिमल कुमार दूबे ने सबसे पहले नगरपालिका अध्यक्ष श्री जायसवाल को शपथ दिलाया। ततपश्चात उपस्थित सभासदों को शपथ दिलाया। जैसे ही श्री जायसवाल ने शपथ ग्रहण करना प्रारंभ किया कि नपा गेट के बाहर कार्यकर्ताओं ने जबर्दस्त आतिशबाजी प्रांरंभ कर दिया। लगभग पंद्रह मिनट तक आतिशबाजी की गूंज और उसका धूंआ ही नजर आता रहा। इधर कार्यकर्ता उत्साह से लबरेज होकर नारेबाजी करते नजर आये। इस दौरान अपने प्रथम उदबोधन में श्री जायसवाल ने कहाकि आज मिर्जापुर नगरवासियों का परम सौभाग्य है जो केन्द्रए प्रदेश के साथ साथ नगर में भाजपा का कमल खिला है। ऐसे परिवेश में नगरपालिका का समुचित विकास कर नगरवासियों को उम्दा सुविधा और सेवा मुहैया कराने का काम करेंगे। कहाकि शिवपुर से लेकर कचहरी घाट तक गंगा कटान की समस्या हो या फिर बिजलीए पानीए सडकए जैसी बुनियादी सुविधा। सभी के लिए कृतसंकल्पित हूं और प्रदेश सरकार से बजट लाकर नगर को आदर्श और सर्व सुविधा संपन्न नगर पालिका बनाने का काम करेंगे। बताया कि बुधवार को सीएम योगी जी के साथ बैठक भी आयोजित है।

इस अवसर पर नगरपालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने मंचस्थ सभी अतिथियों और चेयरमैन मनोज जायसवाल सहित उपस्थित सभासदों को माल्यार्पण करके स्वागत किया और उन्हें बधाई दी।    इस अवसर पर प्रदेश सरकार के होमगार्ड राज्यमंत्री अनिल राजभर , विधायक अनुराग सिंह , सुचिस्मिता मौर्य , राहुल कोल, रत्नाकर मिश्रा आदि लोग मौजूद थे।

शर्मिला यादव नें नही ली शपथ

सपा की नवनिर्वाचित सभासद  शर्मिला यादव पत्नी राकेश यादव ने नही ग्रहण की पद एवं गोपनीयता की शपथ । वार्ड न0 18 अनगढ वार्ड क्षेत्र से सर्वाधिक मतो से जीती शर्मिला यादव किन कारणो से शपथ ग्रहण नही की अभी पता नही लग सका है। जिसको लेकर लोग अलग -अलग कयास लगा रहे है। जिसकी चर्चा जोरो पर है।

 

 

 

 

 

 

 

About admin

Check Also

चंदौली: विश्व शक्ति के रूप में उदित हो रहे देश के युवाः अनिल

चंदौली। समाजवादी चिंतक बाबू सांगर सिंह की 99वीं जयंती शुक्रवार को सदर तहसील सभागार में …